कुंडली भाग्य 30 October 2020 Written Episode Update: माहिरा आत्महत्या का प्रयास करती है

निमी करण को घूंघट से बाहर आने के लिए कहती है। करण प्रीता के चेहरे से भी पर्दा हटा देता है। हर कोई जोड़े के लिए ताली बजाता है। निमी, प्रीता की तारीफ करती है और करण को बताती है कि वह उसके लिए भाग्यशाली है। करण अपने बारे में दावा करता है। ऋषभ का कहना है कि दोनों अपने जीवन में एक-दूसरे के लिए भाग्यशाली हैं। महिलाएं करण को बताती हैं कि प्रीता जीवन भर उसकी साथी है, वह उसके लिए हर रोज़ एक नया काम करेगी। अतिथि सभी अनुष्ठान की तलाश में रिंग की ओर जा रहे थे। शर्लिन और कृतिका ने दूध का कटोरा सेट किया। कृतिका ने आश्वासन दिया कि उन्हें रिंग खोजने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। करण खुशी से प्रीता के साथ बैठता है। हर कोई उसका समर्थन करने के लिए करण की तरफ जाता है। प्रीता की टीम में ऋषभ और समीर बैठते हैं।

शर्लिन ने अपनी योजना के बारे में अपनी माँ को बताया। उसकी माँ कहती है कि वह अपना वादा पूरा करेगी, और उसके मेहमान थोड़ी देर में यहाँ आएंगे।
सृष्टि उत्साह से सरला और जानकी के पास फोन ले आती है और अनुष्ठान से समीर के लाइव वीडियो कॉल का इंतजार करती है।

महिलाओं ने दंपति को अंगूठी की रस्म और उसके नियमों के बारे में निर्देश दिया। जो जीतता है वह अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए अपने पति पर शासन करेगा।

समीर वीडियो कॉल करता है। श्रृष्टि उत्साहित थीं और समीर को इस कॉल के लिए धन्यवाद। खेल शुरू होता है। समीर प्रीता के लिए चीयर करता है। इस पर करीना नाराज हो गईं। करण और प्रीता खेल का आनंद लेते हैं। प्रीता ने घोषणा की कि उसे अंगूठी मिल गई है। करण ने कहा कि उसने अपना हाथ पकड़ लिया है। दोनों एक ही समय में अपने हाथ खींचते हैं। दादी ने घोषणा की कि वे फिर से खेल खेलेंगे। एक बार फिर, प्रीता खेल जीतती है और अंगूठी लेती है। करण आक्रामक थे और उनकी टीम चेहरे बनाती है। करण अपनी पसंद का खेल खेलने की चुनौती देता है और गिरेश को गेंद लाने के लिए भेजता है।
करण और प्रीता आमने-सामने खड़े थे। करन फुटबॉल को टॉस करता है। वह कहते हैं कि उन्हें इस खेल को बिना छुए दूसरे कोने तक ले जाना होगा। जानकी को चिंता थी कि वह कैसे खेलेगी। कृतिका कहती है कि संगीत चलेगा और खेल जारी रहेगा। खेल चलने तक दोनों को गेंद को संतुलित करना होगा। सृष्टि को यकीन था कि प्रीता इस खेल को अच्छी तरह से खेलेगी। प्रीता और करण उनके बीच गेंद को संतुलित करते हैं। प्रीता फिसलने वाली थी लेकिन करण उसे पकड़ लेता है। करण, प्रीता को पीछे खींच कर छेड़ता है, लेकिन प्रीता कुशलता से पकड़ को कसने के लिए खुद को करीब ले जाती है। दोनों एक रोमांटिक स्टेयर शेयर करते हैं। प्रीता आखिरकार फिर जीत गई। ऋषभ ने करण को गले लगाया, जबकि सभी एक साथ हंस रहे थे। प्रीता का परिवार खुश था। कॉल कट गई। सरला उससे कहती है कि समीर को फंक्शन एन्जॉय करने दो, उन्होंने काफी वीडियो देखा है।

करण ने आरोप लगाया कि प्रीता एक धोखेबाज़ है। प्रीता उसे साबित करने के लिए कहती है। वह कहती है कि गेंद अभी भी करण की है और उसे लेने जाती है। माहिरा कट के साथ अपनी कलाई से खून बह रहा था। वे उसे देखकर चौंक गए। वह कमजोर रूप से अंदर चली जाती है और मेहमानों को बताती है कि वह करण की पत्नी है। वह अपने रक्त को उसके केश में रगड़ती है और कहती है कि यह करण के लिए नामित है, चाहे वह इसे स्वीकार करे या न करे। वह बेहोश हो गई। करण ने उसे अपनी बाँहों में पकड़ लिया। ऋषभ उसे उसे लेने और अस्पताल ले जाने के लिए कहता है। करीना ने अस्पताल पहुंचने के लिए रामुना को फोन किया।
प्रीता को माहिरा की धमकी याद है कि वह उस समय हमला करेगी जब प्रीता की जिंदगी हंसी से भरी होगी।

दादी और करीना चर्चा करती हैं कि माहिरा ने जो भी किया वह गलत है। प्रीता भी लूथरा के पीछे अस्पताल पहुंची थी। करण ने तंज कसा था। ऋषभ ने नोटिस किया कि राखी अस्थिर थी और किसी भी डॉक्टर को इमरजेंसी में बुलाने जाती है। एक नर्स परिवार को बताती है कि माहिरा महत्वपूर्ण है क्योंकि कट गहरा है। करीना उसे बचाने के लिए कहती है। नर्स कहती है कि अगर एक घंटे के भीतर उसे होश नहीं आया तो उसकी जान खतरे में है। ऋषभ वहां आता है और पूछता है कि उसने क्या कहा। करीना का कहना है कि माहिरा आलोचनात्मक हैं। दादी रिषभ से पूछती है कि वह कहां था। ऋषभ का कहना है कि माँ थोड़ी बीमार थीं। करण को थका दिया गया था और वहाँ चला गया। ऋषभ का कहना है कि वह सामान्य है, बस इतना है कि माहिरा की वजह से राखी असहज थी।

श्रृष्टि अपनी अलमारी सेट कर रही थी। वह समीर से कॉल रिसीव करती है और कहती है कि उसे अपने वीडियो कॉल का इंतजार है। समीर श्रृष्टि को बताता है कि फंक्शन अधूरा रह गया था। वह कहता है कि वे अस्पताल में हैं। आत्महत्या के प्रयास के बाद माहिरा वहां आई, उसने अपने हाथ की नसें काट लीं। उसने सब कुछ बर्बाद कर दिया। वह करण और प्रीता के लिए भी एक नकारात्मक वाइब समझ सकता है। श्रृष्टि कहती है कि वह सिर्फ सरला और जानकी को बताए बिना अस्पताल आएगी।

PRECAP: रामौना ने करण और उसके परिवार को दोषी ठहराया जिसने अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। इंस्पेक्टर का कहना है कि उन्हें पूरे लूथरा परिवार को गिरफ्तार करना चाहिए।

Disclaimer: The above information is for general informational purposes only. All information on the Site is provided in good faith, however we make no representation or warranty of any kind, express or implied, regarding the accuracy, adequacy, validity, reliability, availability or completeness of any information on the Site.